मुख्यमंत्री ने दी आपदा राहत कार्यों हेतु पिथौरागढ़ में हैलीकॉप्टर तैनाती की स्वीकृति।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अतिवृष्टि एवं अन्य दैवीय आपदा के समय तत्काल राहत कार्यों हेतु पिथौरागढ़ में दो माह के लिये हैलीकॉप्टर तैनाती की स्वीकृति प्रदान की है।

मुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिये है कि जब हेलीकाप्टर की आपदा राहत कार्यों के लिए आवश्यकता न हो तब हैलीकॉप्टर का उपयोग रियायती दरों पर भुगतान के आधार पर जन सामान्य हेतु वैकल्पिक यातायात के रूप में किया जाए।परंतु ऐसा तभी किया जाए जब हेलीकाप्टर की आपदा राहत कार्यों में जरूरत नहीं हो।

आपदा में प्रयुक्त घंटों के अतिरिक्त घंटों में हैलीकॉप्टर का उपयोग रियायती दरों पर भुगतान के आधार पर जन सामान्य हेतु वैकल्पिक यातायात के रूप में करने के लिए मुख्यमंत्री ने प्रतिव्यक्ति निर्धारित रूपये तीन हजार की किराये की दर को मंजूरी प्रदान की है। इस हैलीकॉप्टर को निर्धारित शर्तों के अधीन दो माह के लिये पिथौरागढ़ में तैनात किये जाने के निर्देश भी मुख्यमंत्री ने दिये हैं।

 

रणबीर आलिआ की शादी वाली फैमिली फोटो में ऋषि कपूर भी आए नजर

0 23

मुंबई : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को सात जन्मों के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. दोनों ने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में फेरे लिए, जिसके बाद अब आलिया भट्ट ऑफिशियली मिसेज कपूर बन गई हैं.

आलिया ने शादी के बाद अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसके बाद सेलेब्स ने भी आलिया-रणबीर की वेडिंग फोटो (Ranbir Alia Wedding Photos) पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई दी है.

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें आलिया-रणबीर की शादी के बाद की फैमिली फोटो में ऋषि कपूर की भी एंट्री देखी जा सकती है.

दरअसल, यह एक एडिटेड वीडियो है, जिसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. यह वीडियो डिजाइनगिरी इंडिया नाम के पेज से शेयर किया गया था. वीडियो में कपूर और भट्ट परिवार की फैमिली फोटो नजर आ रही है, जिसमें एडिटिंग के जरिए ऋषि कपूर को भी इस वेडिंग फोटो में शामिल करते देखा जा सकता है.

नीतू कपूर के बगल में ऋषि कपूर को देखकर रणबीर-आलिया के फैन बेहद खुश हैं.ऋषि कपूर अब भले ही इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन इससे पहले भी आलिया-रणबीर की प्री-वेडिंग सेरेमनी में दिवंगत अभिनेता का मौजूदगी दर्ज की गई थी.

मेहंदी सेरेमनी में रणबीर कपूर के हाथों में ऋषि कपूर की तस्वीर देखी गई. आलिया भट्ट ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की थीं, जिसमें ऋषि कपूर भी नजर आए थे.

यही नहीं, नीतू कपूर ने भी बेटे रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए ऋषि कपूर को याद किया था. उन्होंने रणबीर-आलिया की वेडिंग फोटो शेयर करते हुए बताया था कि ऋषि कपूर को कितनी बेसब्री से बेटे रणबीर की शादी का इंतजार था. लेकिन, वह रणबीर की शादी होते नहीं देख सके. ऐसे में रणबीर कपूर ने शादी में पिता की कमी दूर करने के लिए उनकी तस्वीर का सहारा लिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.